पिन कोड ८३५२१९

पिन कोड दर्ज करें

८३५२१९ पिन कोड ओरमांझी, रांची

रांची, झारखण्ड के ८३५२१९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ८३५२१९
क्षेत्र रांची
स्थान ओरमांझी, रांची
देश भारत
राज्य झारखण्ड
पता बारीडीह बी.ओ, ओरमांझी, रांची, झारखण्ड, ८३५२१९
कोड बारीडीह बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओरमांझी
जिला रांची
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल झारखण्ड
विभाग रांची
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ८३५२१९ पिन कोड झारखण्ड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बारीडीह बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ८३५२१९
क्षेत्र रांची
स्थान ओरमांझी, रांची
देश भारत
राज्य झारखण्ड
पता बक्सीडीह बी.ओ, ओरमांझी, रांची, झारखण्ड, ८३५२१९
कोड बक्सीडीह बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ओरमांझी
जिला रांची
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल झारखण्ड
विभाग रांची
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ८३५२१९ पिन कोड झारखण्ड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बक्सीडीह बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ८३५२१९ रांची, झारखण्ड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ८३५२१९ पिन कोड झारखण्ड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ८३५२१९ की अधिक जानकारी

झारखण्ड राज्य के रांची जिले के पिन कोड ८३५२१९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ओरमांझी तालुका, रांची क्षेत्र, झारखण्ड डाक सर्कल, रांची विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

८३५२१९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ८३५२१९ पिन कोड ओरमांझी, रांची का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ८३५२१९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!