पिन कोड ८३१०१८

पिन कोड दर्ज करें

८३१०१८ पिन कोड जमशेदपुर, पूर्वी सिंघभूम

पूर्वी सिंघभूम, झारखण्ड के ८३१०१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ८३१०१८
क्षेत्र रांची
स्थान जमशेदपुर, पूर्वी सिंघभूम
देश भारत
राज्य झारखण्ड
पता एम.जी.एम मेडिकल कॉलेज एस.ओ, जमशेदपुर, ईस्ट सिंघभूम, झारखण्ड, ८३१०१८
कोड एम.जी.एम मेडिकल कॉलेज एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जमशेदपुर
जिला पूर्वी सिंघभूम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल झारखण्ड
विभाग सिंघभूम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ८३१०१८ पिन कोड झारखण्ड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एम.जी.एम मेडिकल कॉलेज एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ८३१०१८ पूर्वी सिंघभूम, झारखण्ड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ८३१०१८ पिन कोड झारखण्ड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ८३१०१८ की अधिक जानकारी

झारखण्ड राज्य के पूर्वी सिंघभूम जिले के पिन कोड ८३१०१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जमशेदपुर तालुका, रांची क्षेत्र, झारखण्ड डाक सर्कल, सिंघभूम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

८३१०१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ८३१०१८ पिन कोड जमशेदपुर, पूर्वी सिंघभूम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ८३१०१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!