पिन कोड ८२२११८

पिन कोड दर्ज करें

८२२११८ पिन कोड लेस्लीगंज, पलामू

पलामू, झारखण्ड के ८२२११८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ८२२११८
क्षेत्र रांची
स्थान लेस्लीगंज, पलामू
देश भारत
राज्य झारखण्ड
पता अशहर बी.ओ, लेस्लीगंज, पलामू, झारखण्ड, ८२२११८
कोड अशहर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेस्लीगंज
जिला पलामू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल झारखण्ड
विभाग पलामू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ८२२११८ पिन कोड झारखण्ड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अशहर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ८२२११८
क्षेत्र रांची
स्थान लेश्लीगंज, पलामू
देश भारत
राज्य झारखण्ड
पता बांसडीह बी.ओ, लेश्लीगंज, पलामू, झारखण्ड, ८२२११८
कोड बांसडीह बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेश्लीगंज
जिला पलामू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल झारखण्ड
विभाग पलामू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ८२२११८ पिन कोड झारखण्ड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बांसडीह बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ८२२११८ पलामू, झारखण्ड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ८२२११८ पिन कोड झारखण्ड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ८२२११८ की अधिक जानकारी

झारखण्ड राज्य के पलामू जिले के पिन कोड ८२२११८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लेस्लीगंज तालुका, रांची क्षेत्र, झारखण्ड डाक सर्कल, पलामू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

८२२११८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ८२२११८ पिन कोड लेस्लीगंज, पलामू का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ८२२११८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!