दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ८२२११६

पिन कोड दर्ज करें

८२२११६ पिन कोड जपला, पलामू

पलामू, झारखण्ड के ८२२११६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ८२२११६
क्षेत्र रांची
स्थान जपला, पलामू
देश भारत
राज्य झारखण्ड
पता अलीनगर बी.ओ, जपला, पलामू, झारखण्ड, ८२२११६
कोड अलीनगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जपला
जिला पलामू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल झारखण्ड
विभाग पलामू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ८२२११६ पिन कोड झारखण्ड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलीनगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ८२२११६
क्षेत्र रांची
स्थान जपला, पलामू
देश भारत
राज्य झारखण्ड
पता बरही बी.ओ, जपला, पलामू, झारखण्ड, ८२२११६
कोड बरही बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जपला
जिला पलामू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल झारखण्ड
विभाग पलामू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ८२२११६ पिन कोड झारखण्ड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरही बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ८२२११६ पलामू, झारखण्ड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ८२२११६ पिन कोड झारखण्ड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ८२२११६ की अधिक जानकारी

झारखण्ड राज्य के पलामू जिले के पिन कोड ८२२११६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जपला तालुका, रांची क्षेत्र, झारखण्ड डाक सर्कल, पलामू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

८२२११६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ८२२११६ पिन कोड जपला, पलामू का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ८२२११६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।