पिन कोड ८२२११५

पिन कोड दर्ज करें

८२२११५ पिन कोड जपला, पलामू

पलामू, झारखण्ड के ८२२११५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ८२२११५
क्षेत्र रांची
स्थान जपला, पलामू
देश भारत
राज्य झारखण्ड
पता बैलाशपुर बी.ओ, जपला, पलामू, झारखण्ड, ८२२११५
कोड बैलाशपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जपला
जिला पलामू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल झारखण्ड
विभाग पलामू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ८२२११५ पिन कोड झारखण्ड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैलाशपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ८२२११५
क्षेत्र रांची
स्थान जपला, पलामू
देश भारत
राज्य झारखण्ड
पता चौकड़ी बी.ओ, जपला, पलामू, झारखण्ड, ८२२११५
कोड चौकड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जपला
जिला पलामू
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल झारखण्ड
विभाग पलामू
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ८२२११५ पिन कोड झारखण्ड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चौकड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ८२२११५ पलामू, झारखण्ड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ८२२११५ पिन कोड झारखण्ड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ८२२११५ की अधिक जानकारी

झारखण्ड राज्य के पलामू जिले के पिन कोड ८२२११५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जपला तालुका, रांची क्षेत्र, झारखण्ड डाक सर्कल, पलामू विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

८२२११५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ८२२११५ पिन कोड जपला, पलामू का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ८२२११५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!