पिन कोड ७९९२८९

पिन कोड दर्ज करें

७९९२८९ पिन कोड अम्बस्सा, ढलाई

ढलाई, त्रिपुरा के ७९९२८९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९९२८९
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान अम्बस्सा, ढलाई
देश भारत
राज्य त्रिपुरा
पता अम्बस्सा एस.ओ, अम्बस्सा, ढलाई, त्रिपुरा, ७९९२८९
कोड अम्बस्सा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अम्बस्सा
जिला ढलाई
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग धर्मनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९९२८९ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बस्सा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९९२८९
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान अम्बस्सा, ढलाई
देश भारत
राज्य त्रिपुरा
पता चंद्रीपारा बी.ओ, अम्बस्सा, ढलाई, त्रिपुरा, ७९९२८९
कोड चंद्रीपारा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अम्बस्सा
जिला ढलाई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग धर्मनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९९२८९ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चंद्रीपारा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७९९२८९ ढलाई, त्रिपुरा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९९२८९ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९९२८९ की अधिक जानकारी

त्रिपुरा राज्य के ढलाई जिले के पिन कोड ७९९२८९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अम्बस्सा तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, धर्मनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९९२८९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९९२८९ पिन कोड अम्बस्सा, ढलाई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९९२८९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!