पिन कोड ७९९२८०

पिन कोड दर्ज करें

७९९२८० पिन कोड जलाई, उत्तर त्रिपुरा

उत्तर त्रिपुरा, त्रिपुरा के ७९९२८० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९९२८०
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान जलाई, उत्तर त्रिपुरा
देश भारत
राज्य त्रिपुरा
पता बलिहार बी.ओ, जलाई, नार्थ त्रिपुरा, त्रिपुरा, ७९९२८०
कोड बलिहार बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जलाई
जिला उत्तर त्रिपुरा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग धर्मनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९९२८० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलिहार बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९९२८०
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान बीरचन्द्रनगर, उत्तर त्रिपुरा
देश भारत
राज्य त्रिपुरा
पता बीरचन्द्रनगर बी.ओ, बीरचन्द्रनगर, नार्थ त्रिपुरा, त्रिपुरा, ७९९२८०
कोड बीरचन्द्रनगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बीरचन्द्रनगर
जिला उत्तर त्रिपुरा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग धर्मनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९९२८० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बीरचन्द्रनगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७९९२८० उत्तर त्रिपुरा, त्रिपुरा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९९२८० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९९२८० की अधिक जानकारी

त्रिपुरा राज्य के उत्तर त्रिपुरा जिले के पिन कोड ७९९२८० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जलाई तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, धर्मनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९९२८० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९९२८० पिन कोड जलाई, उत्तर त्रिपुरा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९९२८० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!