पिन कोड ७९८६१६

पिन कोड दर्ज करें

७९८६१६ पिन कोड लोंगखिम, तुएनसांग

तुएनसांग, नागालैंड के ७९८६१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९८६१६
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान लोंगखिम, तुएनसांग
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता अन्गंगबा बी.ओ, लोंगखिम, तुएनसांग, नागालैंड, ७९८६१६
कोड अन्गंगबा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लोंगखिम
जिला तुएनसांग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९८६१६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अन्गंगबा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९८६१६
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान लोंखिम, तुएनसांग
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता चिमनगर बी.ओ, लोंखिम, तुएनसांग, नागालैंड, ७९८६१६
कोड चिमनगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लोंखिम
जिला तुएनसांग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९८६१६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिमनगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७९८६१६ तुएनसांग, नागालैंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९८६१६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९८६१६ की अधिक जानकारी

नागालैंड राज्य के तुएनसांग जिले के पिन कोड ७९८६१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लोंगखिम तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, नागालैंड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९८६१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९८६१६ पिन कोड लोंगखिम, तुएनसांग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९८६१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!