पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ७९७११७

७९७११७ पिन कोड दीमापुर सदर, दीमापुर

दीमापुर, नागालैंड के ७९७११७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७११७
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान दीमापुर सदर, दीमापुर
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता सर्कुलर रोड एस.ओ, दीमापुर सदर, दीमापुर, नागालैंड, ७९७११७
कोड सर्कुलर रोड एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दीमापुर सदर
जिला दीमापुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७११७ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सर्कुलर रोड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७११७
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान दीमापुर सदर, दीमापुर
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता पव्ड कॉलोनी बी.ओ, दीमापुर सदर, दीमापुर, नागालैंड, ७९७११७
कोड पव्ड कॉलोनी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दीमापुर सदर
जिला दीमापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७११७ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पव्ड कॉलोनी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ७९७११७ दीमापुर, नागालैंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९७११७ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९७११७ की अधिक जानकारी

नागालैंड राज्य के दीमापुर जिले के पिन कोड ७९७११७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, दीमापुर सदर तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, नागालैंड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९७११७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९७११७ पिन कोड दीमापुर सदर, दीमापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९७११७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।