पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ७९७११६

७९७११६ पिन कोड चुमुकेदिमा, दीमापुर

दीमापुर, नागालैंड के ७९७११६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७११६
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान चुमुकेदिमा, दीमापुर
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता दीमापुर बाजार एस.ओ, चुमुकेदिमा, दीमापुर, नागालैंड, ७९७११६
कोड दीमापुर बाजार एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चुमुकेदिमा
जिला दीमापुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७११६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दीमापुर बाजार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७११६
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान दीमापुर बाजार, दीमापुर
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता कहेहेखु बी.ओ, दीमापुर बाजार, दीमापुर, नागालैंड, ७९७११६
कोड कहेहेखु बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दीमापुर बाजार
जिला दीमापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७११६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कहेहेखु बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ७९७११६ दीमापुर, नागालैंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९७११६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९७११६ की अधिक जानकारी

नागालैंड राज्य के दीमापुर जिले के पिन कोड ७९७११६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चुमुकेदिमा तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, नागालैंड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९७११६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९७११६ पिन कोड चुमुकेदिमा, दीमापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९७११६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।