पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ७९७११३

७९७११३ पिन कोड दीमापुर सदर, दीमापुर

दीमापुर, नागालैंड के ७९७११३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७११३
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान दीमापुर सदर, दीमापुर
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता डंकन बस्ती बी.ओ, दीमापुर सदर, दीमापुर, नागालैंड, ७९७११३
कोड डंकन बस्ती बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दीमापुर सदर
जिला दीमापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७११३ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डंकन बस्ती बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७११३
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान नई नेपालिगों, दीमापुर
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता इंडस्ट्रियल एस्टेट बी.ओ, नई नेपालिगों, दीमापुर, नागालैंड, ७९७११३
कोड इंडस्ट्रियल एस्टेट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नई नेपालिगों
जिला दीमापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७११३ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इंडस्ट्रियल एस्टेट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ७९७११३ दीमापुर, नागालैंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९७११३ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९७११३ की अधिक जानकारी

नागालैंड राज्य के दीमापुर जिले के पिन कोड ७९७११३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, दीमापुर सदर तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, नागालैंड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९७११३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९७११३ पिन कोड दीमापुर सदर, दीमापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९७११३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।