दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७९७१०६

पिन कोड दर्ज करें

७९७१०६ पिन कोड मेडजीफेमा, दीमापुर

दीमापुर, नागालैंड के ७९७१०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७१०६
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान मेडजीफेमा, दीमापुर
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता अग्रि कॉलेज बी.ओ, मेडजीफेमा, दीमापुर, नागालैंड, ७९७१०६
कोड अग्रि कॉलेज बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेडजीफेमा
जिला दीमापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७१०६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अग्रि कॉलेज बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७१०६
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान मेडजीफेमा, दीमापुर
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता झरनापानी बी.ओ, मेडजीफेमा, दीमापुर, नागालैंड, ७९७१०६
कोड झरनापानी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेडजीफेमा
जिला दीमापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७१०६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक झरनापानी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७९७१०६ दीमापुर, नागालैंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९७१०६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९७१०६ की अधिक जानकारी

नागालैंड राज्य के दीमापुर जिले के पिन कोड ७९७१०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मेडजीफेमा तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, नागालैंड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९७१०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९७१०६ पिन कोड मेडजीफेमा, दीमापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९७१०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।