पिन कोड ७९७००५

पिन कोड दर्ज करें

७९७००५ पिन कोड कोहिमा, कोहिमा

कोहिमा, नागालैंड के ७९७००५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७००५
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान कोहिमा, कोहिमा
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता जखमा बी.ओ, कोहिमा, कोहिमा, नागालैंड, ७९७००५
कोड जखमा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोहिमा
जिला कोहिमा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७००५ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जखमा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७००५
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान कोहिमा, कोहिमा
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता खुजैमा बी.ओ, कोहिमा, कोहिमा, नागालैंड, ७९७००५
कोड खुजैमा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोहिमा
जिला कोहिमा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७००५ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खुजैमा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७९७००५ कोहिमा, नागालैंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९७००५ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९७००५ की अधिक जानकारी

नागालैंड राज्य के कोहिमा जिले के पिन कोड ७९७००५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोहिमा तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, नागालैंड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९७००५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९७००५ पिन कोड कोहिमा, कोहिमा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९७००५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!