पिन कोड ७९७००४

पिन कोड दर्ज करें

७९७००४ पिन कोड नई सेक्टट काम्प्लेक्स, कोहिमा

कोहिमा, नागालैंड के ७९७००४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७००४
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान नई सेक्टट काम्प्लेक्स, कोहिमा
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता एन.इ.एच.यू. बी.ओ, नई सेक्टट काम्प्लेक्स, कोहिमा, नागालैंड, ७९७००४
कोड एन.इ.एच.यू. बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नई सेक्टट काम्प्लेक्स
जिला कोहिमा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७००४ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एन.इ.एच.यू. बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९७००४
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान कोहिमा सदर, कोहिमा
देश भारत
राज्य नागालैंड
पता नई सेक्टट काम्प्लेक्स एस.ओ, कोहिमा सदर, कोहिमा, नागालैंड, ७९७००४
कोड नई सेक्टट काम्प्लेक्स एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोहिमा सदर
जिला कोहिमा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग नागालैंड
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९७००४ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नई सेक्टट काम्प्लेक्स एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७९७००४ कोहिमा, नागालैंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९७००४ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९७००४ की अधिक जानकारी

नागालैंड राज्य के कोहिमा जिले के पिन कोड ७९७००४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नई सेक्टट काम्प्लेक्स तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, नागालैंड विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९७००४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९७००४ पिन कोड नई सेक्टट काम्प्लेक्स, कोहिमा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९७००४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!