दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७९६८९१

पिन कोड दर्ज करें

७९६८९१ पिन कोड लवंगत्लई, लवंगत्लई

लवंगत्लई, मिजोरम के ७९६८९१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६८९१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान लवंगत्लई, लवंगत्लई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता बल्हलाकौं बी.ओ, लवंगत्लई, लवंगत्लई, मिजोरम, ७९६८९१
कोड बल्हलाकौं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लवंगत्लई
जिला लवंगत्लई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६८९१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बल्हलाकौं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६८९१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान लवंगत्लई, लवंगत्लई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता बुणगतेंग एस बी.ओ, लवंगत्लई, लवंगत्लई, मिजोरम, ७९६८९१
कोड बुणगतेंग एस बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लवंगत्लई
जिला लवंगत्लई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६८९१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुणगतेंग एस बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७९६८९१ लवंगत्लई, मिजोरम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९६८९१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९६८९१ की अधिक जानकारी

मिजोरम राज्य के लवंगत्लई जिले के पिन कोड ७९६८९१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लवंगत्लई तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मिजोरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९६८९१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९६८९१ पिन कोड लवंगत्लई, लवंगत्लई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९६८९१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।