पिन कोड ७९६८१०

पिन कोड दर्ज करें

७९६८१० पिन कोड संगौ, लवंगत्लई

लवंगत्लई, मिजोरम के ७९६८१० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६८१०
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान संगौ, लवंगत्लई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता चेयरल बी.ओ, संगौ, लवंगत्लई, मिजोरम, ७९६८१०
कोड चेयरल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका संगौ
जिला लवंगत्लई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६८१० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेयरल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६८१०
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान संगौ, लवंगत्लई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता लुंगटीआं बी.ओ, संगौ, लवंगत्लई, मिजोरम, ७९६८१०
कोड लुंगटीआं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका संगौ
जिला लवंगत्लई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६८१० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक लुंगटीआं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७९६८१० लवंगत्लई, मिजोरम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९६८१० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९६८१० की अधिक जानकारी

मिजोरम राज्य के लवंगत्लई जिले के पिन कोड ७९६८१० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, संगौ तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मिजोरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९६८१० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९६८१० पिन कोड संगौ, लवंगत्लई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९६८१० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!