पिन कोड ७९६७७२

पिन कोड दर्ज करें

७९६७७२ पिन कोड चौन्गते, लवंगत्लई

लवंगत्लई, मिजोरम के ७९६७७२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६७७२
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान चौन्गते, लवंगत्लई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता कमलानगर एस.ओ (लवंगत्लई), चौन्गते, लवंगत्लई, मिजोरम, ७९६७७२
कोड कमलानगर एस.ओ (लवंगत्लई)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चौन्गते
जिला लवंगत्लई
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६७७२ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कमलानगर एस.ओ (लवंगत्लई) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७९६७७२ लवंगत्लई, मिजोरम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९६७७२ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९६७७२ की अधिक जानकारी

मिजोरम राज्य के लवंगत्लई जिले के पिन कोड ७९६७७२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चौन्गते तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मिजोरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९६७७२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९६७७२ पिन कोड चौन्गते, लवंगत्लई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९६७७२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!