पिन कोड ७९६७७०

पिन कोड दर्ज करें

७९६७७० पिन कोड चौन्गते, लुंगलेई

लुंगलेई, मिजोरम के ७९६७७० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६७७०
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान चौन्गते, लुंगलेई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता अजसोरा बी.ओ, चौन्गते, लुंगलेई, मिजोरम, ७९६७७०
कोड अजसोरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चौन्गते
जिला लुंगलेई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६७७० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अजसोरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६७७०
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान चौन्गते, लुंगलेई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता बोरापंसुरी बी.ओ, चौन्गते, लुंगलेई, मिजोरम, ७९६७७०
कोड बोरापंसुरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चौन्गते
जिला लुंगलेई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६७७० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोरापंसुरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७९६७७० लुंगलेई, मिजोरम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९६७७० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९६७७० की अधिक जानकारी

मिजोरम राज्य के लुंगलेई जिले के पिन कोड ७९६७७० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चौन्गते तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मिजोरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९६७७० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९६७७० पिन कोड चौन्गते, लुंगलेई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९६७७० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!