पिन कोड ७९६७०१

पिन कोड दर्ज करें

७९६७०१ पिन कोड लुंगलेई, लुंगलेई

लुंगलेई, मिजोरम के ७९६७०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६७०१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान लुंगलेई, लुंगलेई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता बालते बी.ओ, लुंगलेई, लुंगलेई, मिजोरम, ७९६७०१
कोड बालते बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लुंगलेई
जिला लुंगलेई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६७०१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बालते बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६७०१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान लुंगलेई, लुंगलेई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता बुआपुइ बी.ओ, लुंगलेई, लुंगलेई, मिजोरम, ७९६७०१
कोड बुआपुइ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लुंगलेई
जिला लुंगलेई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६७०१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुआपुइ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७९६७०१ लुंगलेई, मिजोरम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९६७०१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९६७०१ की अधिक जानकारी

मिजोरम राज्य के लुंगलेई जिले के पिन कोड ७९६७०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लुंगलेई तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मिजोरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९६७०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९६७०१ पिन कोड लुंगलेई, लुंगलेई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९६७०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!