दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७९६५७१

पिन कोड दर्ज करें

७९६५७१ पिन कोड हनहतहीअल, लुंगलेई

लुंगलेई, मिजोरम के ७९६५७१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६५७१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान हनहतहीअल, लुंगलेई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता ऐठूर बी.ओ, हनहतहीअल, लुंगलेई, मिजोरम, ७९६५७१
कोड ऐठूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हनहतहीअल
जिला लुंगलेई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६५७१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऐठूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६५७१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान हनहतहीअल, लुंगलेई
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता चौन्गतुइ बी.ओ, हनहतहीअल, लुंगलेई, मिजोरम, ७९६५७१
कोड चौन्गतुइ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हनहतहीअल
जिला लुंगलेई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६५७१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चौन्गतुइ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ७९६५७१ लुंगलेई, मिजोरम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९६५७१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९६५७१ की अधिक जानकारी

मिजोरम राज्य के लुंगलेई जिले के पिन कोड ७९६५७१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हनहतहीअल तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मिजोरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९६५७१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९६५७१ पिन कोड हनहतहीअल, लुंगलेई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९६५७१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।