पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ७९६४७१

७९६४७१ पिन कोड जवलनयम, मममित

मममित, मिजोरम के ७९६४७१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६४७१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान जवलनयम, मममित
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता बोरेबाज़ार बी.ओ, जवलनयम, मममित, मिजोरम, ७९६४७१
कोड बोरेबाज़ार बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जवलनयम
जिला मममित
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६४७१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोरेबाज़ार बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६४७१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान जवलनयम, आइज़ोल
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता हरिफाव बी.ओ, जवलनयम, ऐज़ौल, मिजोरम, ७९६४७१
कोड हरिफाव बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जवलनयम
जिला आइज़ोल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६४७१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हरिफाव बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ७९६४७१ मममित, मिजोरम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९६४७१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९६४७१ की अधिक जानकारी

मिजोरम राज्य के मममित जिले के पिन कोड ७९६४७१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जवलनयम तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मिजोरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९६४७१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९६४७१ पिन कोड जवलनयम, मममित का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९६४७१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।