पिन कोड ७९६१६१

पिन कोड दर्ज करें

७९६१६१ पिन कोड थिंग्सलठला, आइज़ोल

आइज़ोल, मिजोरम के ७९६१६१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६१६१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान थिंग्सलठला, आइज़ोल
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता बक्तवंग बी.ओ, थिंग्सलठला, ऐज़ौल, मिजोरम, ७९६१६१
कोड बक्तवंग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका थिंग्सलठला
जिला आइज़ोल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६१६१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बक्तवंग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६१६१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान थिंग्सलठला, आइज़ोल
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता छिंगछिप बी.ओ, थिंग्सलठला, ऐज़ौल, मिजोरम, ७९६१६१
कोड छिंगछिप बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका थिंग्सलठला
जिला आइज़ोल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६१६१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक छिंगछिप बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७९६१६१ आइज़ोल, मिजोरम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९६१६१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९६१६१ की अधिक जानकारी

मिजोरम राज्य के आइज़ोल जिले के पिन कोड ७९६१६१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, थिंग्सलठला तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मिजोरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९६१६१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९६१६१ पिन कोड थिंग्सलठला, आइज़ोल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९६१६१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!