पिन कोड ७९६०८१

पिन कोड दर्ज करें

७९६०८१ पिन कोड नार्थ थिन्गदावल, कोलासिब

कोलासिब, मिजोरम के ७९६०८१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६०८१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान नार्थ थिन्गदावल, कोलासिब
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता बैराबी बी.ओ, नार्थ थिन्गदावल, कोलासिब, मिजोरम, ७९६०८१
कोड बैराबी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नार्थ थिन्गदावल
जिला कोलासिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६०८१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैराबी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९६०८१
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान कोलासिब, कोलासिब
देश भारत
राज्य मिजोरम
पता बुइलुम बी.ओ, कोलासिब, कोलासिब, मिजोरम, ७९६०८१
कोड बुइलुम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोलासिब
जिला कोलासिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मिजोरम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९६०८१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुइलुम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ७९६०८१ कोलासिब, मिजोरम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९६०८१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९६०८१ की अधिक जानकारी

मिजोरम राज्य के कोलासिब जिले के पिन कोड ७९६०८१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नार्थ थिन्गदावल तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मिजोरम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९६०८१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९६०८१ पिन कोड नार्थ थिन्गदावल, कोलासिब का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९६०८१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!