पिन कोड ७९५१५९

पिन कोड दर्ज करें

७९५१५९ पिन कोड निल, तमेंगलोंग

तमेंगलोंग, मणिपुर के ७९५१५९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१५९
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, तमेंगलोंग
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता अवांग्खुल बी.ओ, निल, तमेंगलोंग, मणिपुर, ७९५१५९
कोड अवांग्खुल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला तमेंगलोंग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१५९ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अवांग्खुल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१५९
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, तमेंगलोंग
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता चरोई टुपुल बी.ओ, निल, तमेंगलोंग, मणिपुर, ७९५१५९
कोड चरोई टुपुल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला तमेंगलोंग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१५९ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चरोई टुपुल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७९५१५९ तमेंगलोंग, मणिपुर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९५१५९ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९५१५९ की अधिक जानकारी

मणिपुर राज्य के तमेंगलोंग जिले के पिन कोड ७९५१५९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निल तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मणिपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९५१५९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९५१५९ पिन कोड निल, तमेंगलोंग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९५१५९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!