पिन कोड ७९५१५०

पिन कोड दर्ज करें

७९५१५० पिन कोड निल, सेनापति

सेनापति, मणिपुर के ७९५१५० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१५०
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, सेनापति
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता माओ एस.ओ, निल, सेनापति, मणिपुर, ७९५१५०
कोड माओ एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला सेनापति
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१५० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक माओ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१५०
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, सेनापति
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता पफुखरो बी.ओ, निल, सेनापति, मणिपुर, ७९५१५०
कोड पफुखरो बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला सेनापति
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१५० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पफुखरो बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७९५१५० सेनापति, मणिपुर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९५१५० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९५१५० की अधिक जानकारी

मणिपुर राज्य के सेनापति जिले के पिन कोड ७९५१५० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निल तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मणिपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९५१५० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९५१५० पिन कोड निल, सेनापति का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९५१५० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!