पिन कोड ७९५१४८

पिन कोड दर्ज करें

७९५१४८ पिन कोड निल, थौबल

थौबल, मणिपुर के ७९५१४८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१४८
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, थौबल
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता चेरपुर बी.ओ, निल, थौबल, मणिपुर, ७९५१४८
कोड चेरपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला थौबल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१४८ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेरपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१४८
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, थौबल
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता हैरोक पार्ट २ बी.ओ, निल, थौबल, मणिपुर, ७९५१४८
कोड हैरोक पार्ट २ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला थौबल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१४८ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हैरोक पार्ट २ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ७९५१४८ थौबल, मणिपुर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९५१४८ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९५१४८ की अधिक जानकारी

मणिपुर राज्य के थौबल जिले के पिन कोड ७९५१४८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निल तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मणिपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९५१४८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९५१४८ पिन कोड निल, थौबल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९५१४८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!