दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७९५१४५

पिन कोड दर्ज करें

७९५१४५ पिन कोड निल, उखरुल

उखरुल, मणिपुर के ७९५१४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१४५
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, उखरुल
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता अशी बी.ओ, निल, उखरुल, मणिपुर, ७९५१४५
कोड अशी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला उखरुल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१४५ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अशी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१४५
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, उखरुल
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता छदोंग बी.ओ, निल, उखरुल, मणिपुर, ७९५१४५
कोड छदोंग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला उखरुल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१४५ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक छदोंग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७९५१४५ उखरुल, मणिपुर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९५१४५ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९५१४५ की अधिक जानकारी

मणिपुर राज्य के उखरुल जिले के पिन कोड ७९५१४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निल तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मणिपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९५१४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९५१४५ पिन कोड निल, उखरुल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९५१४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।