पिन कोड ७९५१२६

पिन कोड दर्ज करें

७९५१२६ पिन कोड निल, बिष्णुपुर

बिष्णुपुर, मणिपुर के ७९५१२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१२६
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, बिष्णुपुर
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता बिष्णुपुर एस.ओ (बिष्णुपुर), निल, बिष्णुपुर, मणिपुर, ७९५१२६
कोड बिष्णुपुर एस.ओ (बिष्णुपुर)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला बिष्णुपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१२६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिष्णुपुर एस.ओ (बिष्णुपुर) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५१२६
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, बिष्णुपुर
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता डोलांग बी.ओ, निल, बिष्णुपुर, मणिपुर, ७९५१२६
कोड डोलांग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला बिष्णुपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५१२६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डोलांग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ७९५१२६ बिष्णुपुर, मणिपुर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९५१२६ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९५१२६ की अधिक जानकारी

मणिपुर राज्य के बिष्णुपुर जिले के पिन कोड ७९५१२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निल तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मणिपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९५१२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९५१२६ पिन कोड निल, बिष्णुपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९५१२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!