पिन कोड ७९५११२

पिन कोड दर्ज करें

७९५११२ पिन कोड निल, सेनापति

सेनापति, मणिपुर के ७९५११२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५११२
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, सेनापति
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता चलवा (पी) बी.ओ, निल, सेनापति, मणिपुर, ७९५११२
कोड चलवा (पी) बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला सेनापति
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५११२ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चलवा (पी) बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५११२
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, सेनापति
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता चेलजैंग बी.ओ, निल, सेनापति, मणिपुर, ७९५११२
कोड चेलजैंग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला सेनापति
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५११२ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेलजैंग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७९५११२ सेनापति, मणिपुर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९५११२ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९५११२ की अधिक जानकारी

मणिपुर राज्य के सेनापति जिले के पिन कोड ७९५११२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निल तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मणिपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९५११२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९५११२ पिन कोड निल, सेनापति का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९५११२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!