पिन कोड ७९५००४

पिन कोड दर्ज करें

७९५००४ पिन कोड निल, इम्फाल वेस्ट

इम्फाल वेस्ट, मणिपुर के ७९५००४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५००४
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, इम्फाल वेस्ट
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता सेंट्रल एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी बी.ओ, निल, इम्फाल वेस्ट, मणिपुर, ७९५००४
कोड सेंट्रल एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला इम्फाल वेस्ट
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५००४ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सेंट्रल एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९५००४
क्षेत्र उत्तर पूर्वी
स्थान निल, इम्फाल वेस्ट
देश भारत
राज्य मणिपुर
पता इरोइज़मबा बी.ओ, निल, इम्फाल वेस्ट, मणिपुर, ७९५००४
कोड इरोइज़मबा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निल
जिला इम्फाल वेस्ट
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मणिपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९५००४ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इरोइज़मबा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७९५००४ इम्फाल वेस्ट, मणिपुर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९५००४ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९५००४ की अधिक जानकारी

मणिपुर राज्य के इम्फाल वेस्ट जिले के पिन कोड ७९५००४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निल तालुका, उत्तर पूर्वी क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मणिपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९५००४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९५००४ पिन कोड निल, इम्फाल वेस्ट का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९५००४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!