पिन कोड ७९४००१

पिन कोड दर्ज करें

७९४००१ पिन कोड तुरा, पश्चिम गारो हिल्स

पश्चिम गारो हिल्स, मेघालय के ७९४००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९४००१
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान तुरा, पश्चिम गारो हिल्स
देश भारत
राज्य मेघालय
पता तुरा एच.ओ, तुरा, वेस्ट गारो हिल्स, मेघालय, ७९४००१
कोड तुरा एच.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तुरा
जिला पश्चिम गारो हिल्स
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९४००१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक तुरा एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७९४००१ पश्चिम गारो हिल्स, मेघालय का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९४००१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९४००१ की अधिक जानकारी

मेघालय राज्य के पश्चिम गारो हिल्स जिले के पिन कोड ७९४००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तुरा तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मेघालय विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९४००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९४००१ पिन कोड तुरा, पश्चिम गारो हिल्स का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९४००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!