पिन कोड ७९३२००

पिन कोड दर्ज करें

७९३२०० पिन कोड खलिएहरिअत, जयंतिया हिल्स

जयंतिया हिल्स, मेघालय के ७९३२०० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३२००
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान खलिएहरिअत, जयंतिया हिल्स
देश भारत
राज्य मेघालय
पता होइ बी.ओ, खलिएहरिअत, जैन्तिअ हिल्स, मेघालय, ७९३२००
कोड होइ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खलिएहरिअत
जिला जयंतिया हिल्स
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३२०० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक होइ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३२००
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, जयंतिया हिल्स
देश भारत
राज्य मेघालय
पता खतम बी.ओ, न, जैन्तिअ हिल्स, मेघालय, ७९३२००
कोड खतम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला जयंतिया हिल्स
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३२०० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खतम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ७९३२०० जयंतिया हिल्स, मेघालय का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९३२०० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९३२०० की अधिक जानकारी

मेघालय राज्य के जयंतिया हिल्स जिले के पिन कोड ७९३२०० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खलिएहरिअत तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मेघालय विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९३२०० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९३२०० पिन कोड खलिएहरिअत, जयंतिया हिल्स का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९३२०० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!