पिन कोड ७९३१२३

पिन कोड दर्ज करें

७९३१२३ पिन कोड उमसाव, री भोई

री भोई, मेघालय के ७९३१२३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३१२३
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान उमसाव, री भोई
देश भारत
राज्य मेघालय
पता उमसाव एस.ओ, उमसाव, ऋ भोई, मेघालय, ७९३१२३
कोड उमसाव एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका उमसाव
जिला री भोई
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३१२३ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक उमसाव एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७९३१२३ री भोई, मेघालय का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९३१२३ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९३१२३ की अधिक जानकारी

मेघालय राज्य के री भोई जिले के पिन कोड ७९३१२३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, उमसाव तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मेघालय विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९३१२३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९३१२३ पिन कोड उमसाव, री भोई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९३१२३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!