पिन कोड ७९३१२२

पिन कोड दर्ज करें

७९३१२२ पिन कोड उचच, री भोई

री भोई, मेघालय के ७९३१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३१२२
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान उचच, री भोई
देश भारत
राज्य मेघालय
पता उचच एस.ओ, उचच, ऋ भोई, मेघालय, ७९३१२२
कोड उचच एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका उचच
जिला री भोई
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३१२२ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक उचच एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७९३१२२ री भोई, मेघालय का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९३१२२ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९३१२२ की अधिक जानकारी

मेघालय राज्य के री भोई जिले के पिन कोड ७९३१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, उचच तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मेघालय विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९३१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९३१२२ पिन कोड उचच, री भोई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९३१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!