पिन कोड ७९३१०९

पिन कोड दर्ज करें

७९३१०९ पिन कोड अलार्म, जयंतिया हिल्स

जयंतिया हिल्स, मेघालय के ७९३१०९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३१०९
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान अलार्म, जयंतिया हिल्स
देश भारत
राज्य मेघालय
पता आमलारी बी.ओ, अलार्म, जैन्तिअ हिल्स, मेघालय, ७९३१०९
कोड आमलारी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अलार्म
जिला जयंतिया हिल्स
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३१०९ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आमलारी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३१०९
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान देवकी, जयंतिया हिल्स
देश भारत
राज्य मेघालय
पता दर्रांग बी.ओ, देवकी, जैन्तिअ हिल्स, मेघालय, ७९३१०९
कोड दर्रांग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका देवकी
जिला जयंतिया हिल्स
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३१०९ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दर्रांग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७९३१०९ जयंतिया हिल्स, मेघालय का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९३१०९ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९३१०९ की अधिक जानकारी

मेघालय राज्य के जयंतिया हिल्स जिले के पिन कोड ७९३१०९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अलार्म तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मेघालय विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९३१०९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९३१०९ पिन कोड अलार्म, जयंतिया हिल्स का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९३१०९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!