पिन कोड ७९३१०५

पिन कोड दर्ज करें

७९३१०५ पिन कोड उमस्निंग, री भोई

री भोई, मेघालय के ७९३१०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३१०५
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान उमस्निंग, री भोई
देश भारत
राज्य मेघालय
पता कयरडम कुलै बी.ओ, उमस्निंग, ऋ भोई, मेघालय, ७९३१०५
कोड कयरडम कुलै बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उमस्निंग
जिला री भोई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३१०५ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कयरडम कुलै बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३१०५
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान उमस्निंग, री भोई
देश भारत
राज्य मेघालय
पता मौहाटी बी.ओ, उमस्निंग, ऋ भोई, मेघालय, ७९३१०५
कोड मौहाटी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उमस्निंग
जिला री भोई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३१०५ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मौहाटी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७९३१०५ री भोई, मेघालय का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९३१०५ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९३१०५ की अधिक जानकारी

मेघालय राज्य के री भोई जिले के पिन कोड ७९३१०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, उमस्निंग तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मेघालय विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९३१०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९३१०५ पिन कोड उमस्निंग, री भोई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९३१०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!