दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७९३१०४

पिन कोड दर्ज करें

७९३१०४ पिन कोड सुमेर, री भोई

री भोई, मेघालय के ७९३१०४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३१०४
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान सुमेर, री भोई
देश भारत
राज्य मेघालय
पता बरुआ बस्ती बी.ओ, सुमेर, ऋ भोई, मेघालय, ७९३१०४
कोड बरुआ बस्ती बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुमेर
जिला री भोई
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३१०४ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरुआ बस्ती बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३१०४
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान सुमेर, पूर्वी खासी हिल्स
देश भारत
राज्य मेघालय
पता सुमेर एस.ओ, सुमेर, ईस्ट खासी हिल्स, मेघालय, ७९३१०४
कोड सुमेर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुमेर
जिला पूर्वी खासी हिल्स
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३१०४ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सुमेर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७९३१०४ री भोई, मेघालय का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९३१०४ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९३१०४ की अधिक जानकारी

मेघालय राज्य के री भोई जिले के पिन कोड ७९३१०४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सुमेर तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मेघालय विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९३१०४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९३१०४ पिन कोड सुमेर, री भोई का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९३१०४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।