पिन कोड ७९३०२१

पिन कोड दर्ज करें

७९३०२१ पिन कोड मदनरिटिंग, पूर्वी खासी हिल्स

पूर्वी खासी हिल्स, मेघालय के ७९३०२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३०२१
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान मदनरिटिंग, पूर्वी खासी हिल्स
देश भारत
राज्य मेघालय
पता किंटोन उ में बी.ओ, मदनरिटिंग, ईस्ट खासी हिल्स, मेघालय, ७९३०२१
कोड किंटोन उ में बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मदनरिटिंग
जिला पूर्वी खासी हिल्स
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३०२१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक किंटोन उ में बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३०२१
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान शिल्लोंग, पूर्वी खासी हिल्स
देश भारत
राज्य मेघालय
पता मदनरिटिंग एस.ओ, शिल्लोंग, ईस्ट खासी हिल्स, मेघालय, ७९३०२१
कोड मदनरिटिंग एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शिल्लोंग
जिला पूर्वी खासी हिल्स
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३०२१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मदनरिटिंग एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७९३०२१ पूर्वी खासी हिल्स, मेघालय का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९३०२१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९३०२१ की अधिक जानकारी

मेघालय राज्य के पूर्वी खासी हिल्स जिले के पिन कोड ७९३०२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मदनरिटिंग तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मेघालय विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९३०२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९३०२१ पिन कोड मदनरिटिंग, पूर्वी खासी हिल्स का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९३०२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!