पिन कोड ७९३००७

पिन कोड दर्ज करें

७९३००७ पिन कोड शिल्लोंग, पूर्वी खासी हिल्स

पूर्वी खासी हिल्स, मेघालय के ७९३००७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९३००७
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान शिल्लोंग, पूर्वी खासी हिल्स
देश भारत
राज्य मेघालय
पता हैप्पी वैली एस.ओ, शिल्लोंग, ईस्ट खासी हिल्स, मेघालय, ७९३००७
कोड हैप्पी वैली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका शिल्लोंग
जिला पूर्वी खासी हिल्स
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग मेघालय
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९३००७ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हैप्पी वैली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७९३००७ पूर्वी खासी हिल्स, मेघालय का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९३००७ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९३००७ की अधिक जानकारी

मेघालय राज्य के पूर्वी खासी हिल्स जिले के पिन कोड ७९३००७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शिल्लोंग तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, मेघालय विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९३००७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९३००७ पिन कोड शिल्लोंग, पूर्वी खासी हिल्स का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९३००७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!