दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७९२१३०

पिन कोड दर्ज करें

७९२१३० पिन कोड खोंसा, तिरप

तिरप, अरुणाचल प्रदेश के ७९२१३० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९२१३०
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान खोंसा, तिरप
देश भारत
राज्य अरुणाचल प्रदेश
पता बोरदूरिअ बी.ओ, खोंसा, तिरप, अरुणाचल प्रदेश, ७९२१३०
कोड बोरदूरिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खोंसा
जिला तिरप
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग अरुणाचल प्रदेश
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९२१३० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोरदूरिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९२१३०
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान खोंसा, तिरप
देश भारत
राज्य अरुणाचल प्रदेश
पता ददम बी.ओ, खोंसा, तिरप, अरुणाचल प्रदेश, ७९२१३०
कोड ददम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खोंसा
जिला तिरप
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग अरुणाचल प्रदेश
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९२१३० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ददम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ७९२१३० तिरप, अरुणाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९२१३० पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९२१३० की अधिक जानकारी

अरुणाचल प्रदेश राज्य के तिरप जिले के पिन कोड ७९२१३० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खोंसा तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, अरुणाचल प्रदेश विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९२१३० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९२१३० पिन कोड खोंसा, तिरप का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९२१३० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।