पिन कोड ७९२००१

पिन कोड दर्ज करें

७९२००१ पिन कोड तेजू, लोहित

लोहित, अरुणाचल प्रदेश के ७९२००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९२००१
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान तेजू, लोहित
देश भारत
राज्य अरुणाचल प्रदेश
पता चांगलिअंग बी.ओ, तेजू, लोहित, अरुणाचल प्रदेश, ७९२००१
कोड चांगलिअंग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तेजू
जिला लोहित
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग अरुणाचल प्रदेश
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९२००१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चांगलिअंग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७९२००१
क्षेत्र शिल्लोंग मुख्यालय
स्थान तेजू, लोहित
देश भारत
राज्य अरुणाचल प्रदेश
पता दंगलात बी.ओ, तेजू, लोहित, अरुणाचल प्रदेश, ७९२००१
कोड दंगलात बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तेजू
जिला लोहित
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर पूर्वी
विभाग अरुणाचल प्रदेश
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७९२००१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दंगलात बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७९२००१ लोहित, अरुणाचल प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७९२००१ पिन कोड उत्तर पूर्वी सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७९२००१ की अधिक जानकारी

अरुणाचल प्रदेश राज्य के लोहित जिले के पिन कोड ७९२००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तेजू तालुका, शिल्लोंग मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर पूर्वी डाक सर्कल, अरुणाचल प्रदेश विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७९२००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७९२००१ पिन कोड तेजू, लोहित का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७९२००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!