पिन कोड ७६८२१३

पिन कोड दर्ज करें

७६८२१३ पिन कोड लेकर, झारसुगुड़ा

झारसुगुड़ा, ओडिशा के ७६८२१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६८२१३
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान लेकर, झारसुगुड़ा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता भटलैडा बी.ओ, लेकर, झारसुगुड़ा, उड़ीसा, ७६८२१३
कोड भटलैडा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेकर
जिला झारसुगुड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग सम्बलपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६८२१३ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भटलैडा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६८२१३
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान कोलाबीरा, झारसुगुड़ा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता झिरलापली बी.ओ, कोलाबीरा, झारसुगुड़ा, उड़ीसा, ७६८२१३
कोड झिरलापली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोलाबीरा
जिला झारसुगुड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग सम्बलपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६८२१३ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक झिरलापली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७६८२१३ झारसुगुड़ा, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६८२१३ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६८२१३ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के झारसुगुड़ा जिले के पिन कोड ७६८२१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लेकर तालुका, सम्बलपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, सम्बलपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६८२१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६८२१३ पिन कोड लेकर, झारसुगुड़ा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६८२१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!