पिन कोड ७६८२११

पिन कोड दर्ज करें

७६८२११ पिन कोड लखनपुर, झारसुगुड़ा

झारसुगुड़ा, ओडिशा के ७६८२११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६८२११
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान लखनपुर, झारसुगुड़ा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बंधबहाल कॉलोनी एस.ओ, लखनपुर, झारसुगुड़ा, उड़ीसा, ७६८२११
कोड बंधबहाल कॉलोनी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका लखनपुर
जिला झारसुगुड़ा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग सम्बलपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६८२११ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंधबहाल कॉलोनी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६८२११
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान ब्रजराजनगर, झारसुगुड़ा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता चारपाली बरपाली बी.ओ, ब्रजराजनगर, झारसुगुड़ा, उड़ीसा, ७६८२११
कोड चारपाली बरपाली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ब्रजराजनगर
जिला झारसुगुड़ा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग सम्बलपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६८२११ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चारपाली बरपाली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७६८२११ झारसुगुड़ा, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६८२११ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६८२११ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के झारसुगुड़ा जिले के पिन कोड ७६८२११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लखनपुर तालुका, सम्बलपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, सम्बलपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६८२११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६८२११ पिन कोड लखनपुर, झारसुगुड़ा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६८२११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!