पिन कोड ७६८०१८

पिन कोड दर्ज करें

७६८०१८ पिन कोड बुर्ला, सम्बलपुर

सम्बलपुर, ओडिशा के ७६८०१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६८०१८
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान बुर्ला, सम्बलपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता इंजीनियरिंग कॉलेज बुर्ला एस.ओ, बुर्ला, सम्बलपुर, उड़ीसा, ७६८०१८
कोड इंजीनियरिंग कॉलेज बुर्ला एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बुर्ला
जिला सम्बलपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग सम्बलपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६८०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इंजीनियरिंग कॉलेज बुर्ला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७६८०१८ सम्बलपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६८०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६८०१८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के सम्बलपुर जिले के पिन कोड ७६८०१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बुर्ला तालुका, सम्बलपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, सम्बलपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६८०१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६८०१८ पिन कोड बुर्ला, सम्बलपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६८०१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!