पिन कोड ७६७०१८

पिन कोड दर्ज करें

७६७०१८ पिन कोड बिरमहाराजपुर, सोनपुर

सोनपुर, ओडिशा के ७६७०१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६७०१८
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान बिरमहाराजपुर, सोनपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अमर्पाली बी.ओ, बिरमहाराजपुर, सोनपुर, उड़ीसा, ७६७०१८
कोड अमर्पाली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बिरमहाराजपुर
जिला सोनपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बलांगीर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६७०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमर्पाली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६७०१८
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान बिरमहाराजपुर, सोनपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बगबर बी.ओ, बिरमहाराजपुर, सोनपुर, उड़ीसा, ७६७०१८
कोड बगबर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बिरमहाराजपुर
जिला सोनपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बलांगीर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६७०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बगबर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ७६७०१८ सोनपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६७०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६७०१८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के सोनपुर जिले के पिन कोड ७६७०१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बिरमहाराजपुर तालुका, सम्बलपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, बलांगीर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६७०१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६७०१८ पिन कोड बिरमहाराजपुर, सोनपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६७०१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!