दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७६४०५१

पिन कोड दर्ज करें

७६४०५१ पिन कोड कालीमेला, मलकानगिरी

मलकानगिरी, ओडिशा के ७६४०५१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६४०५१
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान कालीमेला, मलकानगिरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बी.ममीदी बी.ओ, कालीमेला, मलकानगिरी, उड़ीसा, ७६४०५१
कोड बी.ममीदी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कालीमेला
जिला मलकानगिरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कोरापुट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६४०५१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बी.ममीदी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६४०५१
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान मलकानगिरी, मलकानगिरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बलीमेला एस.ओ, मलकानगिरी, मलकानगिरी, उड़ीसा, ७६४०५१
कोड बलीमेला एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मलकानगिरी
जिला मलकानगिरी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कोरापुट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६४०५१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलीमेला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ७६४०५१ मलकानगिरी, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६४०५१ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६४०५१ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के मलकानगिरी जिले के पिन कोड ७६४०५१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कालीमेला तालुका, बेरहामपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कोरापुट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६४०५१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६४०५१ पिन कोड कालीमेला, मलकानगिरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६४०५१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।