पिन कोड ७६२११०

पिन कोड दर्ज करें

७६२११० पिन कोड बरखमे, कंधमाल

कंधमाल, ओडिशा के ७६२११० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६२११०
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान बरखमे, कंधमाल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बलाकिआ बी.ओ, बरखमे, कंधमाल, उड़ीसा, ७६२११०
कोड बलाकिआ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बरखमे
जिला कंधमाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग फुलबनी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६२११० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलाकिआ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६२११०
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान बरखमे, कंधमाल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बरखमे एस.ओ, बरखमे, कंधमाल, उड़ीसा, ७६२११०
कोड बरखमे एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बरखमे
जिला कंधमाल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग फुलबनी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६२११० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरखमे एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ७६२११० कंधमाल, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६२११० पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६२११० की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कंधमाल जिले के पिन कोड ७६२११० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बरखमे तालुका, बेरहामपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, फुलबनी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६२११० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६२११० पिन कोड बरखमे, कंधमाल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६२११० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!