पिन कोड ७६२०१८

पिन कोड दर्ज करें

७६२०१८ पिन कोड घंटापाड़ा, कंधमाल

कंधमाल, ओडिशा के ७६२०१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६२०१८
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान घंटापाड़ा, कंधमाल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अम्बागाओं बी.ओ, घंटापाड़ा, कंधमाल, उड़ीसा, ७६२०१८
कोड अम्बागाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका घंटापाड़ा
जिला कंधमाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग फुलबनी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६२०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बागाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६२०१८
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान घंटापाड़ा, बौद्ध
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता फ़ासिद बी.ओ, घंटापाड़ा, बौद्ध, उड़ीसा, ७६२०१८
कोड फ़ासिद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका घंटापाड़ा
जिला बौद्ध
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग फुलबनी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६२०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक फ़ासिद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७६२०१८ कंधमाल, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६२०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६२०१८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कंधमाल जिले के पिन कोड ७६२०१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, घंटापाड़ा तालुका, बेरहामपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, फुलबनी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६२०१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६२०१८ पिन कोड घंटापाड़ा, कंधमाल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६२०१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!