पिन कोड ७६१२०१

पिन कोड दर्ज करें

७६१२०१ पिन कोड परलाखेमुंडी, गजपति

गजपति, ओडिशा के ७६१२०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६१२०१
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान परलाखेमुंडी, गजपति
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बी.सीतापुर बी.ओ, परलाखेमुंडी, गजपति, उड़ीसा, ७६१२०१
कोड बी.सीतापुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका परलाखेमुंडी
जिला गजपति
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बेरहामपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६१२०१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बी.सीतापुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६१२०१
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान परलाखेमुंडी, गजपति
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता जम्मी बी.ओ, परलाखेमुंडी, गजपति, उड़ीसा, ७६१२०१
कोड जम्मी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका परलाखेमुंडी
जिला गजपति
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बेरहामपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६१२०१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जम्मी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७६१२०१ गजपति, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६१२०१ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६१२०१ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के गजपति जिले के पिन कोड ७६१२०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, परलाखेमुंडी तालुका, बेरहामपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, बेरहामपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६१२०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६१२०१ पिन कोड परलाखेमुंडी, गजपति का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६१२०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!