पिन कोड ७६११४६

पिन कोड दर्ज करें

७६११४६ पिन कोड हिन्जिली, गंजाम

गंजाम, ओडिशा के ७६११४६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६११४६
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान हिन्जिली, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बुरूपाड़ा एस.ओ, हिन्जिली, गंजाम, उड़ीसा, ७६११४६
कोड बुरूपाड़ा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हिन्जिली
जिला गंजाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग अस्का
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६११४६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुरूपाड़ा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६११४६
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान हिंजली, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता देंगापदर बी.ओ, हिंजली, गंजाम, उड़ीसा, ७६११४६
कोड देंगापदर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हिंजली
जिला गंजाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग अस्का
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६११४६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देंगापदर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७६११४६ गंजाम, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६११४६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६११४६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के गंजाम जिले के पिन कोड ७६११४६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हिन्जिली तालुका, बेरहामपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, अस्का विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६११४६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६११४६ पिन कोड हिन्जिली, गंजाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६११४६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!